पिथौरागढ़। घनश्याम ओली चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान धनौड़ा और दौला की महिलाओ द्वारा पारंपरिक खेल, फाग और भजन द्वारा आम जनता से वोट देने की अपील की गई।

घनश्याम ओली चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी के सदस्य और बच्चों ने पिथौरागढ़ के दौला क्षेत्र में घर- घर जाकर आगामी 19 अप्रैल को वोट देने के लिए जागरूक किया। ग्रामीण महिलाओं ने खेल भजन कीर्तन और पारंपरिक फाग गाकर लोक सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए संदेश दिया। सुनीता भट्ट ने और दौला की एक बुजुर्ग महिला ने अपने संदेश में देश वासियों को अपने मत प्रयोग करने के लिए जागरूक किया।

ग्रामीण महिलाओं ने भजनों द्वारा जागरूकता अभियान को रोचक बना दिया। बाद में सोसायटी की प्रेमा सुतेरी ने दौला की महिलाओं का आभार व्यक्त किया। सभी को 19 अप्रैल को सब काम छोड़ कर वोट डालने की बात कही। सोसायटी के संस्थापक अजय ओली ने कहा की पिथौरागढ़ के सभी लोग एक दूसरे लोगो को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे तो वो दिन दूर नही होगा जब पिथौरागढ़ का मत शतप्रतिशत होगा। सोसायटी के इस अभियान को सफल बनाने में भागीरथी धामी, प्रेमा भट्ट, गीता धामी, सुनीता भट्ट, शांति चंद, रेखा चंद, बसंती चंद, लक्ष्मी पांडेय, धनेश्वरी देवी, मीना मनोला, मीना पांडेय, सावित्री जोशी, माया चाैसाली एवम् प्रेमा सुतेरी और सोसाइटी के बच्चों ने अहम भूमिका निभाई।