धारचूला(पिथौरागढ़)। ग्राम पंचायत पांगला को संचार सेवा को जोड़ने को लेकर बुधवार को 35 किलोमीटर दूर से सैकड़ों ग्रामीण पूर्व प्रधान देवकी बिष्ट और सामाजिक कार्यकर्ता जनक के बिष्ट के नेतृत्व में ग्रामीण तहसील कार्यालय में ग्राम पांगला को मोबाइल टॉवर से जोड़ो के नारे के साथ अनिश्चित कालीन के लिए धरने में बैठ गये है।
सामाजिक कार्यकर्ता जनक बिष्ट ने बताया कि पूर्व में मोबाइल टॉवर को लेकर प्रशासन को 17 अगस्त से धरना प्रदर्शन को लेकर ज्ञापन दिया जिसके तहत आज सैकड़ो ग्रामीण 35 किलोमीटर दूर से आये है। बिष्ट ने बताया कि अगर शासन प्रशासन शीध्र मोबाइल टॉवर को लेकर कोई उचित कार्यवाही नही करती है। तो ये धरना प्रदर्शन अनिश्चित कालीन के चलता रहेगा।
पूर्व प्रधान देवकी बिष्ट ने बताया कि पिछले दो तीन सालों से मोबाइल सेवा को लेकर लगातार शासन प्रशासन को ज्ञापन देते आ रहे है जिसपर अभी तक शासन प्रशासन ने कोई कार्यवाही नही की। जिसके मजबूर होकर लोग आ धरना प्रदर्शन करने में बैठने को मजबूर है।
धरने में पूर्व प्रधान देवकी बिष्ट,हर्षा देवी,मीना,रौशनी,रेखा दुर्गा देवी,कलावती देवी,बिमला देवी,हयात सिंह,अरविंद सिंह,लाल सिंह सहित कई ग्रामीण बैठे।