बागेश्वर। राजकीय महाविद्यालय बागेश्वर में छात्रा से हुई छेड़छाड़ के मामले में प्रोफेसर के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

13 सितंबर को बीए‌ द्वितीय सेमेस्टर की एक छात्रा ने महाविद्यालय के प्रोफेसर पर उसके साथ छेड़खानी करने और उसे गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इस मामले में पीड़िता की तहरीर के बाद कोतवाली बागेश्वर में राजनीति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार के खिलाफ धारा 354 ‌के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बागेश्वर के कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

वहीं इस मामले के बाद कई अन्य छात्राओं ने भी अब आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ आवाज मुखर कर दी है। इनमें पूर्व छात्राएं भी शमिल हैं। प्रोफेसर के खिलाफ तमाम मामले सामने आने के बाद छात्र संगठनों का आक्रोश फिर भड़क गया और उन्होंने कॉलेज में प्रदर्शन किया। इसके चलते शुक्रवार को फिर कॉलेेज में पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस और प्राचार्य के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ जोशी ने कहा कि उन्होंने पूर्व के मामलों के साक्ष्य भी प्राचार्य को सौंप दिए हैं। जब तक आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होगी, छात्र चैन से नहीं बैठेंगे।