पिथौरागढ़। परीक्षा पे चर्चा 2024 कार्यक्रम में अटल उत्कृष्ट रा इ का थरकोट बालाकोट के बच्चों ने प्रतिभाग किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में के एस आर अटल उत्कृष्ट रा इ का थरकोट बलकोट के कक्षा 6 से 12 तक बच्चों के द्वारा क्विज के माध्यम से उत्तर देकर किया जा रहा है।

मार्गदर्शक अध्यापक राजेन्द्र पांडेय के मार्गदर्शन में बच्चे ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी के माध्यम से my govt पोर्टल में अपनी प्रविष्टियां भरकर कर रहे हैं। इसके लिए सीबीएसई बोर्ड,उत्तराखंड बोर्ड साहित भारत के सभी बच्चे प्रतिभाग कर रहे हैं।। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का इस वर्ष 7th संस्करण है।ईशा, ज्योति, विनीत, रूचि, प्रकाश, नितिन, मानसी, हिमांशु, श्वेता, खुशी, दिया, हिमानी, नितिन, पीयूष, रोहित, मोहित, दीपांशु, अंशिका, सहित विधालय के बच्चों ने प्रतिभाग कर प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं।

एनसीईआरटी के डायरेक्टर के हस्ताक्षर से प्रमाण पत्र प्राप्त किए। प्रवक्ता राजेंद्र पांडेय ने स्वयं भी प्रतिभाग किया है। स्कूल के अन्य बच्चे भी इस कार्य को कर रहे हैं। इसके लिए शिक्षक ने ऑनलाइन ग्रुप बनाए हैं, और बच्चों को परीक्षा पे चर्चा के लिए प्रेरित कर रहे हैं।