धारचूला। छुट्टी में घर आए एनएसजी उदयपुर में कार्यरत 32 वर्षीय जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पय्यापोड़ी निवासी मनोज कठायत उदयपुर में तैनात थे और इन दिनों अवकाश पर घर आए थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार को टनकपुर तवाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग में जौलजीबी के पास उनकी मोटरसाइकिल सड़क में काम कर रही जेसीबी से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल होने के कारण जवान की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस हादसे के बाद जवान की पत्नी दीपा, सात साल के बेटे अंश और पिता त्रिलोक सिंह सहित सभी परिजन गहरे सदमे में हैं।
बलुवाकोट के थानाध्यक्ष अशोक धनकड़ ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। बताया कि मृत जवान के परिजनों की ओर से अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद ही  कार्रवाई की जाएगी।
जवान की दुर्घटना में मृत्यु पर क्षेत्रीय विधायक हरीश धामी, ब्लाक प्रमुख धन सिंह धामी, नगरपालिका अध्यक्ष राजेश्वरी देवी, पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों सहित तमाम क्षेत्रवासियों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।