पिथौरागढ़। आज दिनांक 17 सितंबर को यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ऋषेन्द्र महर के नेतृत्व में युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को हर वर्ष की भांति राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस (National Unemployment Day ) के तौर पर मनाते हुए जिला सेवायोजन कार्यालय (Employement Office) के प्रांगण में राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस का केक युवाओं के खाली पड़े ए.टी.एम से काटा गया । युवाओं ने मोमबत्ती की जगह बेरोजगार युवाओं की डिग्रीयों की प्रतियां जलाई गई। इस दौरान युवा विरोधी सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए।
इस अवसर पर युवाओं ने मोदी से प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां देने के वादे के बारे में सवाल किए। कहा कि ज्यादा युवा विरोधी कार्य डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में किया है, जिसका घोटाला दिन प्रति दिन खुलता जा रहा है।
बेरोजगार युवाओं ने प्रधानमंत्री एवं सरकार को एक संदेश देने की कोशिश की कि अगर युवाओं से उनका हक छीना गया तो युवा आपके खिलाफ लामबंद होंगे।
इस अवसर पर करन सिंह,आनंद धामी, कमलेश कसनियाल, पारस सिंह,नीरज जोशी,नवीन ऐरी, प्रदीप महर,राजेश शर्मा,भूपेंद्र ऐर, विनय वल्दिया,प्रिंस, बब्लू,रोहित कुमार सहित अन्य युवा उपस्थित थे।