पिथौरागढ़।ऑल इंडिया सीनियर सिटीजन सोसाइटी पिथौरागढ़ की बैठक अध्यक्ष दयानंद भट्ट की अध्यक्षता और उपाध्यक्ष डीएस भंडारी के संचालन में आयोजित की गई। इस अवसर पर सर्व सम्मति से महिला उपाध्यक्ष के पद में सेवानिवृत्त प्रधानाचार्या डॉ.आशा जोशी को और प्रचार सचिव के पद पर नरेंद्र बहादुर गुरंग को नियुक्त किया गया।

बैठक में जिला अस्पताल और महिला अस्पताल में बैंच की व्यवस्था करने पर शीघ्र निर्णय लिए जाने की बात कही गई। उत्तराखंड परिवहन निगम के पिथौरागढ़ डिपो में नई बसों की मांग भी प्रमुखता से उठाई गई। इसको लेकर मनोहर जेठी की अध्यक्षता में समिति गठित करने का निर्णय लिया गया। पिथौरागढ़ की नैनीसैनी हवाई पट्टी से से नियमित हवाई सेवा और बेस अस्पताल के संचालन को लेकर भी चर्चा की गई। सोसाइटी की ओर से मोक्ष धाम ऐंचोली को आर्थिक सहयोग करने का भी निर्णय लिया गया।

सोसाइटी के अध्यक्ष दयानंद भट्ट ने बताया कि बैठक में जिन समस्याओं को लेकर चर्चा हुई है उनके समाधान को लेकर शीघ्र ही एक शिष्टमंडल जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपेगा।

बैठक में प्रेम बल्लभ जोशी, गोविंद बल्लभ उपाध्याय, पुष्कर जोशी, मुन्नी धामी, राजकुमारी फुलेरा, नरेंद्र गुरुंग, भगीरथ अवस्थी, अमरनाथ जुकरिया, चंद्रशेखर भट्ट, मनोहर सिंह, गिरधर सिंह बिष्ट, आरएस खनका, एमसी जोशी, बहादुर चंद, लक्ष्मण सिंह, पुष्कर सिंह, मोहन चंद्र जोशी, हीरा बल्लभ, बुद्धिबल्लभ भट्ट, राजेश चंद्र पंत, लक्ष्मी दत्त शर्मा, हेमचंद्र जोशी, लक्ष्मी दत्त, भाष्कर दत्त, कैलाश चंद्र जोशी, जगदीश वर्मा आदि उपस्थित थे