देहरादून/पिथौरागढ़ 22 अप्रैल। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने जनपद पिथौरागढ़ के ऐंचोली क्षेत्र में अंडोली के पास हुए हृदय विदारक सड़क हादसे पर गहरा दुःख जताया है। श्री माहरा ने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

उन्होंने इस प्रकार की सड़क दुर्घटनाओं को पहाड़ी मार्गों के लिए अभिशाप बताते हुए कहा कि पहाड़ों में होने वाले ऐसे हृदय विदारक हादसों को रोकने के उपाय होने चाहिए। करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सड़क दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रूपये तथा घायलों को 50-50 हजार रूपये मुआबजा दिये जाने की मांग करते हुए घायलों के समुचित उपचार के इन्तजाम किये जाने की भी मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी, पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री महेंद्र सिंह लुंठी ने भी इस भीषण सड़क हादसे पर गहरा दुःख जताते हुए मृतकों की आत्मा की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदन प्रकट की है।