पिथौरागढ़। सीबीएसई की हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में न्यू बियर शिवा स्कूल पुलिस लाइन ‌का परचम लहराया है। हाईस्कूल में सूरज सिंह जबकि इंटरमी‌डिएट में सौरभ सिंह ने जिला टॉप किया। सौरभ सिंह ने 497 अंकों के साथ देहरादून रीजन में दूसरा स्थान ‌हासिल किया है। हाईस्कूल और इंटर में दो छात्रों के टॉपर रहने पर न्यू बियर शिवा के प्रबंधक भुवन भाकुनी ने खुशी व्यक्त की है।

सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में न्यू बियर शिवा के छात्र सूरज सिंह ने 98प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया। लिटिल एंजल नर्सरी एंड पब्लिक स्कूल की छात्रा दिया मेहरा और डॉन बास्को स्कूल पिथौरागढ़ की छात्रा जिज्ञासा कापड़ी ने 97.8 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में संयुक्त रूप से दूसरा स्थान प्राप्त किया है। मल्लिकार्जुन स्कूल पिथौरागढ़ के छात्र दिव्येश पंत ने 97.6 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

इंटरमीडिएट में छात्र सौरभ सिंह ने 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला टॉप कि‌या।सौरभ सिंह ने 497 अंक प्राप्त किए हैं। मानस एकेडमी के छात्र विकास भट्ट ने 98 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान ‌हासिल किया। डान बास्को स्कूल के विहान कापड़ी ने 97.4 अंकों के साथ जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।