·         मेष : कार्य की शुरुआत तथा सफलता को लेकर साहस और धैर्य में कमी आ सकती है परंतु विषम परिस्थितियों के बावजूद आप इच्छित कार्य में सफलता पा लेंगे इस अवधि में आपको किसी वस्तु या शुभ परिणाम की प्राप्ति अवश्य होगी।

·         वृष:कार्य में अत्यधिक तनाव ना करें स्वयं के लिए समय निकालें आराम तथा मनोरंजन में समय व्यतीत करें स्वास्थ्य कमजोर होने पर चिकित्सक की सलाह लें तथा दवा का सेवन अवश्य लें सप्ताह के अंत स्थिति में सुधार होकर वस्तु तथा आर्थिक लाभ प्राप्त करेंगे।

·         मिथुन:आपकी कार्यशैली तथा व्यवहार से अन्य व्यक्तियों की सोच आपके लिए सकारात्मक होगी दैनिक कार्य को आसानी से पूर्ण करेंगे परंतु स्वयं की स्वास्थ्य तथा परिवार में स्वास्थ्य की  समस्या तथा आपस में कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं विवेक तथा धैर्य से कार्य करें।

·         कर्क:सरकारी कार्यालय में किसी कार्य हेतु आप परेशानी, रुकावट महसूस कर सकते हैं स्थिति प्रतिकूल होने पर वार्तालाप में ध्यान दें गृहस्थ सुख   तथा पारिवारिक प्रसन्नता सप्ताह में पूर्ण कायम रहेगी भोजन में हलका आहार लें अन्यथा पाचन संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं।

·         सिंह :परिवार में छोटे बच्चों का विशेष तौर पर ध्यान दें कार्य को लेकर भाग दौड़ बनी रहेगी कुछ नया कार्य करने के लिए समय शुभ है पारिवारिक मदद तथा आर्थिक रूप से खुद को मजबूत स्थिति में पाएंगे।

·         कन्या :पारिवारिक दृष्टिकोण से आपको भरपूर सहयोग ,संतान पक्ष से आपको सुखद अनुभूति  दांपत्य जीवन में एक नई ऊर्जा का सकारात्मक अनुभव,स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से किसी चिकित्सक से मिल सकते हैं।

·         तुला :पारिवारिक तालमेल हेतु आपको अपनी आदतों में कुछ परिवर्तन करने की सलाह दी जाती है जिसके परिणाम आपके गृहस्थ तथा कैरियर के दृष्टिकोण से सुखद होंगी,  संतान पक्ष औरदवा में धन का व्यय दिख रहा है।

·         वृश्चिक :वार्तालाप में विशेष ध्यान दें अन्यथा आपके शब्दों का लोग कई अर्थ निकाल सकते हैं जिससे आप की छवि मैं नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है धन के लेनदेन तथा जमा पूंजी को लेकर सप्ताह में व्यस्त रहेंगे।

·         धनु :स्वयं के कार्य में विशेष ध्यान दें जिसके लिए आपको साहस ,सहायता तथा परिवर्तन की आवश्यकता होगी  पूर्व में एकत्र किया गया धन आपके लिए किसी शुभ कार्य में व्यय किया जा सकता है।

·         मकर :विशेष शर्त और दायरे में रहकर आपको अपने कार्य को पूर्ण करने होंगे शर्त के बावजूद भी आप अपने कार्य में सफल होंगे,मन में यदि कोई योजना है तो उसे गुप्त ही रखें।

·         कुंभ :पूर्व में संचित धन को भविष्य की सुखद निवेश हेतु खर्च कर रहे हैं धन की सहायता से इस सप्ताह आप अपने कठिन कार्यों को पूर्ण कर लेंगे, तथा जीवन में स्थायित्व का भाव महसूस होगा।

·         मीन :कार्यस्थल में आपको एक विशेष पहचान  मिलेगी अतिरिक्त लाभ तथा कुछ नया अनुभव महसूस होगा  जिससे आप स्वयं को गर्वित महसूस करेगें, अनावश्यक खर्चों से बचने का प्रयास करें।