हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाते हुए युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू के नेतृव में मुख्यमंत्री के हल्द्वानी दौरे का जोरदार विरोध करते काले गुब्बारे हवा में उड़ाये। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है।
युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू ने सीएम धामी पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकारी मेडिकल कॉलेजों से लेकर खनन तक सबका निजीकरण किया जा रहा है।
युवा रोजगार के लिये दर-दर भटक रहे हैं और सीएम हवाई दौरे कर सरकारी खजाने को बर्बाद कर रहे हैं।
साहू ने कहा कि राजपुरा जवाहर नगर में करीब 30 हजार से अधिक की आबादी निवास करती है। वर्षों से तहसील दिवस समेत कई बार सीएम को ज्ञापन भेजकर सीवर लाइन के निर्माण की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने से जनता को अभी भी खुले में शौच के लिये जाना पड़ रहा है।
कांग्रेस नेत्री दीपा खत्री, समाजिक कार्यकर्ता प्रीती आर्या ने कहा कि धामी सरकार अंकिता भण्डारी के असली दोषियों को बचाने में लगी है। अभी तक असली दोषियों का नाम सार्वजनिक न होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सीएम का विरोध करने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।
हिरासत में लिए गए लोगों में प्रीती आर्या, सचिन राठौर, निखिल कुमार, मयंक गोस्वामी, दीपा खत्री, कमलेश आर्या, साहिल, राज, नंदनी खत्री आदि थे।