पिथौरागढ़। महर्षि विद्या मंदिर पिथौरागढ़ में ‘लिटिल ग्रेजुएट डे’ समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य हिमांशु जोशी, मुख्य अतिथि मनीष कसन्याल और उपस्थित समस्त स्टाफ ने दीप प्रज्वलन के साथ किया।


विद्यालय के प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि विद्यालय के पूर्व छात्र एवरेस्ट विजेता पर्वतारोही मनीष कसन्याल को फूलों का गुलदस्ता देकर बैच अलंकरण के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम का प्रारंभ सरस्वती वंदना के साथ किया गया। बाल वाटिका-1 से कक्षा-1 तक के सभी बच्चों के द्वारा अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।
मुख्य अतिथि ने विद्यालय प्रांगण में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को अपने विद्यालय के अनुभव, अध्यापकों के सहयोग और कामयाबी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि महर्षि विद्या मंदिर पिथौरागढ़ का उत्कृष्ट विद्यालय है। इस विद्यालय में सभी बच्चों का चहुंमुखी विकास किया जाता है। नियमित रूप से प्रतिदिन ध्यान और योग कराया जाता है। उन्होंने कहा कि उनकी कामयाबी में इस विद्यालय का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। प्रधानाचार्य ने समारोह में आए सभी अभिभावकों और छात्रों आभार जताते हुए जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।उन्होंने सभी बाल कलाकारों को पुरस्कृत किया। मंच संचालन का कार्य कक्षा 12 की छात्रा प्रियंका भट्ट और छात्र पारस भट्ट ने किया।