पिथौरागढ़। उत्तराखंड ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय, पिथौरागढ़ में जिले की समस्त 30 शाखाओं के शाखा प्रबंधकों तथा कर्मचारियों की प्रगति समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महाप्रबंधक प्रधान कार्यालय देहरादून के ईश्वर कुमार, क्षेत्रीय प्रबंध केएम शर्मा और उद्योग विभाग की महाप्रबंधक कविता भगत उपस्थित रहे।
बैंक के महाप्रबंधक ने क्षेत्र के विकास में ग्रामीण बैंक की भागदारी से अवगत कराते हुए अधिक से अधिक लोगों को बैंकिग व्यवसाय से जोड़ने हेतु प्रेरित किया। इसके अलावा क्षेत्र के समस्त व्यापारियों को आवश्यक ऋण सुविधा प्रदान किए जाने की योजना बनाने के निर्देश दिए। क्षेत्रीय प्रबंधक ने उत्तराखंड ग्रामीण बैंक की लाभकारी योजनाओं को घर- घर तक पहुंचाने के लिए जनता को लाभान्वित किए जाने पर विशेष फोकस रखा और सरकारी योजनाओं तथा अन्य क्षेत्रों में प्राप्त ऋण प्रस्तावों को अविलंब निपटाने को कहा। प्रबंधक योजना विजय भंडारी के संचालन में आयोजित बैठक में सभी शाखा प्रबंधकों द्वारा हर संभव आम जनता तक ग्रामीण बैंक की योजनाओं को घर- घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में शाखाओं में स्टाफ द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
बैठक में राजेंद्र गैड़ा, इंद्र मटियाणी, फल राम दुग्ताल, भूपेंद्र धामी, गजेंद्र मपवाल, सुनील पांडे, ओमकार सक्सेना, चिराग जैन, गुसाई राम, देवेंद्र गलियां, दीपेश बोरा, कमलेश पांगती, हरीश उपाध्याय, अशोक खरायत, कमलेश गोस्वामी, हिमांशु पंत तथा दीक्षा जोशी आदि मौजूद रहे।