पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ ज़िले के बरम में पहाड़ी से गिर रहे बोल्डर की चपेट में आकर एक 17 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी। पत्थरों के नीचे दबे शव को निकालने के लिए बीआरओ की जेसीबी मंगानी पड़ी।, इसके बाद बोल्डर हटाकर शव निकाला जा सका।

ज़िले के बंगापानी तहसील के बरम में 17 वर्षीय युवक दुर्गेश कर्तवाल आज सुबह शौच के लिए गया था। जहां बरम पुल के समीप गोसीगाड़ में पहाड़ी से भूस्खलन हो गया। इस दौरान किशोर  बोल्डरों की चपेट में आ गया। बड़े-बड़े पत्थरों के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
सूचना पाकर एसडीआरएफ , पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची । लेकिन शव के बड़े-बड़े बोल्डरों के नीचे दबे होने से शव नहीं निकाला जा सका। इसके बाद राजस्व विभाग के अधिकारियों ने बीआरओ से जेसीबी उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। जेसीबी की मदद से बोल्डर हटाने के बाद शव निकाला जा सका। प्रशासन ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । बताया जा रहा है कि मृतक किशोर का पिता कीड़ा जड़ी लेने उच्च हिमालयी क्षेत्र में गया है। किशोर के साथ हुए दर्दनाक हादसे से मां और तीन बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक ‌दुर्गेश का परिवार मुनस्यारी के पांतो गांव का रहने वाला है और बरम में किराए के मकान में रहता है।