पिथौरागढ़। नाचनी के भैंसखाल गांव निवासी एक महिला पैर फिसलने से नदी में गिर गई। महिला का शव बीच नदी में अटक गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद महिला का शव निकाला।
शनिवार को कुन्दन राम, निवासी भैंसखाल, थाना नाचनी जिला पिथौरागढ़ ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई कि उनकी माता कौशल्या देवी, उम्र- 73 वर्ष घर से कहीं जाते समय पैर फिसलने के कारण नदी में बह गई हैं। कन्ट्रोल रुम द्वारा थाना नाचनी को अवगत कराया गया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष नाचनी चन्दन सिंह मय पुलिस टीम के रेस्क्यू उपकरणों के साथ तुरन्त घटनास्थल की ओर रवाना हुए तथा खोजबीन करते हुए आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई तो एक स्थानीय व्यक्ति धनी राम ने बताया कि एक महिला का शव खेचुवां गांव को जाने वाले रास्ते के नीचे नदी में अटका हुआ है। सूचना पर पुलिस टीम जब कुन्दन राम व अन्य ग्रामीणों के साथ ट्रॉली के माध्यम से नदी पार करके मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक महिला का शव नदी में अटका हुआ था जिसे रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाला गया। महिला के शव की शिनाख्त कुन्दन राम ने अपनी माता कौशल्या देवी के रुप में की। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेस्क्यू टीम में थानाध्यक्ष नाचनी चन्दन सिंह, कांस्टेबल सूर्यप्रकाश, मुकेश शर्मा, त्रिलोक सिंह, चालक राजेश कुमार, होमगार्ड लोकेश सिंह, हरीश, सुरेन्द्र सिंह व स्थानीय ग्रामीण शामिल रहे।