देहरादून। उत्तराखंड एसटीएफ ने यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में सचिवालय में तैनात अपर निजी सचिव को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी परीक्षा पास करने वाले उसके भाई सहित पूर्व में गिरफ्तार किए गए 14 लोगों से हुई पूछताछ और साक्ष्यों के बाद की गई।
यूकेएसएसएससी पेपर लीक में उत्तराखंड एसटीएफ ने सचिवालय में कार्यरत अपर निजी सचिव गौरव चौहान को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ में एसटीएफ के हाथ कुछ पुख्ता सबूत हाथ लगे। जिसके बाद एसटीएफ ने निजी सचिव गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ अभी तक 15 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
मंगलवार को जसपुर निवासी एक अभ्यर्थी तुषार चौहान को गिरफ्तार किया गया था। एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह के अनुसार इस परीक्षा में तुषार की 163वीं रैंक आई थी। मामले में पहले गिरफ्तार किए गए कोर्ट के कर्मचारी और अन्य आरोपियों ने तुषार के बारे में बताया था। जांच में पता चला कि उसने रामनगर स्थित एक गेस्ट हाउस में पेपर हल किया था। इसके बाद उसने कई अभ्यर्थियों को यह पेपर उपलब्ध कराया था। इस काम में उसने भी लाखों रुपये लिए थे।
पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर ही एसटीएफ ने गौरव चौहान को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। जहां पर पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब एसटीएफ ने साफ किया है कि इस खेल में शामिल होकर यूकेएसएसएससी की परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों पर भी जल्द ही शिकंजा कसने वाला है।