मेष. न जाने मेरे साथ ही ऐसा क्यों होता है कुछ इस तरह के विचार ही आपके दिल और दिमाग में जन्म लेंगे। चिंता ना करें धैर्य रखें। मित्रों व पारिवारिक जनों के साथ समय व्यतीत करते हुए प्रसन्न रहने का प्रयास करें। स्वच्छ जल का सेवन अधिक मात्रा में करें, परिणाम आपके पक्ष में होंगे।
वृषभ. संचार माध्यम से प्राप्त कोई सूचना आपके मन को विचलित करते हुए घर में तनाव व भावात्मक रूप से कमजोर कर सकती है। अचानक एक छोटी यात्रा करनी पड़ेगी। शनि महाराज की कृपा के लिए स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें, जिससे कार्य में अवरोध व मानसिक बेचैनी कम होंगी।
मिथुन. स्वयं के स्वास्थ्य से परेशान, स्थिति और विचारों में परिवर्तन महसूस करेंगे। पारिवारिक उद्देश्य हेतु घर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। झूठ बोलने का प्रयास ना करें कोई लाभ नहीं होगा। हनुमान जी की कृपा आशीर्वाद लेकर कार्य करें।
कर्क. सामाजिक कार्य को पूर्ण मनोयोग से करने के बावजूद समाज में प्रभाव की कमी महसूस करेंगे। घर में पारिवारिक स्थिति को लेकर मन बेचैन तथा स्वास्थ्य पर धन का व्यय, भगवान शिव का स्मरण करें, रुके हुए कार्य को पूर्ण करने का योग है।

सिंह. घर की याद और अतीत के दिनों को याद करते हुए आप भावुक हो रहे हैं। क्रोध की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। किसी भी अनुचित कार्य को ना करें जो आपकी सामाजिक व चरित्र में प्रश्न की स्थिति उत्पन्न कर सकती है। सूर्य को जल प्रवाह करें।
कन्या. पूर्व में किये गये कार्य के परिणाम में सफलता के बावजूद कुछ पीछे छूट जाने का भय, दैनिक जीवन में उचित तथा अनुचित दोनों का ध्यान  रखते हुए कार्य करें। भावनाओं को एकाग्र करें। व्यवहार में जल्दबाजी ना करें। शिव पार्वती का स्मरण करते हुए कार्य करें।
तुला. इच्छा अनुसार समस्त कार्यों में पूर्ण सफलता घर में किसी पारिवारिक व्यक्ति के कष्ट को लेकर परेशानी, धन का व्यय तथा कष्ट संभव है। पूर्ण शरीर में कंपन तथा भय महसूस करेंगे। भगवान गणेश की वंदना श्रेष्ठ रहेगी।
वृश्चिक. सुखद परिणाम, भाग्य आपके साथ है। समस्त कार्य संपूर्ण करें परंतु ध्यान दें चरित्र की मर्यादा का उल्लंघन ना हो। आभूषण तथा दवा में धन खर्च होगा। जन्म तथा कर्म से ब्राह्मण व्यक्ति की सेवा करें तथा आशीर्वाद लें।
धनु.  किसी अनजान  तथ्य व सूचना  जिसका आपको कई समय से इंतजार था  प्राप्त होगी।  भाग्य और कर्म दोनों  आपको सफलता दिलाने के लिए तैयार हैं।  पूर्वजों का आशीर्वाद लें ।
मकर. पारिवारिक तथा कैरियर में एक नई सुखद शुरुआत होने को है।  रिश्तों में आपको महसूस होगा कि कोई बात आपसे छुपाई जा रही है, जो आपको बेचैन कर सकती है। बाधा निवारण हेतु माता सरस्वती का ध्यान हितकर होगा ।
कुंभ. दीर्घ अवधि से रुका हुआ कोई कार्य इस सप्ताह पूर्ण रूप से सफल होने के योग हैं, परंतु यात्रा में असुविधा तथा परेशानी हो सकती है। गुप्त शत्रु, गुप्त रोग का अनुभव करेंगे। बजरंग बाण का पाठ हितकर रहेगा।
मीन. संतान पक्ष से समाज में सम्मान की अनुभूति और गर्व महसूस करेंगे। पूर्व मेहनत के अनुसार संचित धन को प्राप्त करने का योग है। मन प्रसन्न तथा भावनाओं पर सम्मानित विजय प्राप्त करते हुए घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। ध्यान दें कमर के निचले हिस्से में दर्द हो सकता है। शनि महाराज का दान  लाभदायक होगा।